मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर स्ट्रोक से पीड़ित हैं अस्पताल ने खुलासा किया

मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार सुबह कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल ने अभिनेता के स्वास्थ्य अपडेट को लेकर एक आधिकारिक बयान जारी किया है। नज़र रखना!

शनिवार सुबह सीने में दर्द के बाद मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया। न्यूज18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिस अस्पताल में वह भर्ती हैं, उन्होंने उनकी सेहत पर ताजा अपडेट शेयर किया है. मिथुन को मस्तिष्क के इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना (स्ट्रोक) का पता चला है। बयान में उल्लेख किया गया है कि अनुभवी अभिनेता को अस्पताल ले जाने से पहले उनके दाहिने ऊपरी और निचले अंगों में कमजोरी का अनुभव हुआ था। फिलहाल उनका जरूरी इलाज चल रहा है और वह डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में हैं।

मिथुन चक्रवर्ती पूरी तरह से होश में हैं 

10 फरवरी को अपोलो अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा, ” राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता श्री मिथुन चक्रवर्ती (73) को दाहिने ऊपरी हिस्से में कमजोरी की शिकायत के साथ सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल, कोलकाता के आपातकालीन विभाग में लाया गया था।” निचले अंग। मस्तिष्क के एमआरआई सहित आवश्यक प्रयोगशाला और रेडियोलॉजी जांच की गई। उन्हें मस्तिष्क के इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना (स्ट्रोक) का निदान किया गया है। वर्तमान में, वह पूरी तरह से सचेत हैं, अच्छी तरह से काम कर रहे हैं, और उन्होंने एक दवा का सेवन किया है नरम आहार.

UP NHM Bharti 2024: उत्तर प्रदेश ने आई कम्युनिटी स्वास्थ्य अधिकारी की भर्ती 2024

बयान में यह भी उल्लेख किया गया है कि अभिनेता अस्पताल में कई डॉक्टरों की देखरेख में हैं, “श्री चक्रवर्ती का आगे न्यूरो-फिजिशियन, कार्डियोलॉजिस्ट और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट सहित डॉक्टरों की एक टीम द्वारा मूल्यांकन किया जा रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अश्वगंधा चाय के फायदे: रात को अश्वगंधा चाय पीने से कई फायदे होते हैं आराम महसूस करने का मतलब 8 घंटे की नींद लेने से कहीं अधिक है यह खाने योग्य गोंद आपकी हड्डियों को मजबूत रखता है, हृदय को स्वस्थ रखता है, ऊर्जा बढ़ाता है Upcoming movie Dhoom 4 soon Ranbir-Alia: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने पहली बार दिखाया बेटी राहा का चेहरा